BIHAR CRIME: पुराने विवाद का खतरनाक अंजाम, घर से 100 मीटर की दूरी पर सरकारी शिक्षक की गोली मारकर ली जान

BIHAR CRIME: पुराने विवाद का खतरनाक अंजाम, घर से 100 मीटर की दूरी पर सरकारी शिक्षक की गोली मारकर ली जान

AURANGABAD: बिहार में क्राइम रेट कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। प्रतिदिन किसी ना किसी तरह की वारदात से लोगों के बीच खौफ का माहौल बना हुआ है। खबर औरंगाबाद से है, जहां घर से महज 100 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी।

गौरतलब है कि गोह थाना क्षेत्र के चौठी गांव के पास पूर्व से ही घात लगाकर बैठे अपराधियों ने सरकारी शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान चौठी विगहा गांव निवासी रफीक आलम के 34 वर्षीय पुत्र जुबैर खान के रूप में की गई है। जो एक सरकारी शिक्षक थे । जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम वह गोह थाने के पास स्थित अपने पिता की टेलर की दुकान से वापस अपने गांव जा रहे थे। तभी बिलारू पुल के पास से गांव जाने के क्रम में पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने पीछे से मृतक के गर्दन में सटाकर गोली मार दी। आनन फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा तुरन्त पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर घटना की सूचना पाकर गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद दलबल के साथ घटना स्थल पहुँचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन व स्थानीय लोग अस्पताल में ही शव को रख अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। इधर इस घटना के बाद जहां स्थानीय लोगों में आक्रोश हैं वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Find Us on Facebook

Trending News