BIHAR CRIME: अंडे ने कर दिया परिवार का बुरा हालः 2 रुपए के लिए ग्राहक ने कर दी जबरदस्त मारपीट, 5 लोग हुए घायल

BIHAR CRIME: अंडे ने कर दिया परिवार का बुरा हालः 2 रुपए के लिए ग्राहक ने कर दी जबरदस्त मारपीट, 5 लोग हुए घायल

SASARAM: अंडे का फंडा कितना महंगा हो सकता है, यह आपको इस खबर को पढ़कर पता चल जाएगा। यहां अंडा बेचने वाले परिवार पर बढ़ती महंगाई का कहर टूटा और मामला हाथापाई से शुरू होकर अस्पताल पर आकर रुका। खबर सासाराम अनुमंडल की है जहां अंडा की कीमत 2 रुपए बढ़ने पर मामला गरमा गया।

खबर सासाराम के मुफस्सिल थाना अंतर्गत उगर बिगहा से है। जहां अंडा की कीमत को लेकर अंडा दुकानदार तथा उसके परिवार के साथ मारपीट की गई। जिसमें एक महिला सहित पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है। बताया जाता है कि गांव में उमेश शर्मा का अंडा की दुकान है। अंडा खरीदने आए एक शख्स से अंडे के दाम को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में मारपीट कर दी गई। जिसमें 5 लोगों को चोटें आई हैं। मामले में पुलिस को सूचना दी गई है। साथ ही सभी घायल इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल आए हैं।


इस संबंध में सीमा देवी ने बताया कि उनका भतीजा अंडा बेचता है। मंगलवार शाम को एक शख्स अंडा लेने आय़ा। कीमत पूछने पर दुकानदार ने एक अंडे की कीमत 8 रुपए बताई। इस पर ग्राहक बिफर गया औऱ कहने लगा की कीमत 6 रुपए प्रति अंडा ही कीमत है। ज्यादा दाम बढ़ाकर नहीं बताओ। इसपर दुकानदार ने 6 रुपए में अंडा देने से मना कर दिया। थोड़ी नोकझोंक के बाद ग्राहक 8 रुपए के हिसाब से 5 उबले अंडे ले गया। कुछ ही देर के बाद वह घर से वापस लौटकर आया और दुकानदार पर आरोप लगाकर कहने लगा कि तुमने खराब और फूटे हुए अंडे दिए हैं। हम इसे नहीं लेंगे। इसपर भी दुकानदार अंडे वापस लेकर पैसा देने को तैयार हो गया। यहां एक बार फिर नोकझोंक शुरू हुई और गुस्साए ग्राहक ने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट बढ़ते देखकर भाई, पिता और चाचा सहित लोग बचाने आए और हाथापाई होने लगी। पिता और चाचा को ग्राहक ने ढकेल दिया औऱ खूब मारपीट की। इसी मारपीट में 5 लोग घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। 

Find Us on Facebook

Trending News