शर्मनाक! पिता ने बेटे के साथ मिलकर कर दिया बेटी को कर दिया हवस के दरिंदों के हवाले, कारण जानकर झुक जाएगा सिर

शर्मनाक! पिता ने बेटे के साथ मिलकर कर दिया बेटी को कर दिया हवस के दरिंदों के हवाले, कारण जानकर झुक जाएगा सिर

DARBHANGA : दुन‍िया की कोई भी परेशानी हो, बेटी अपने प‍िता के पास खुद को सबसे अध‍िक सुरक्ष‍ित महसूस करती है। लेकिन दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने बाद पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। यहां एक पिता ने अपने बेटे के साथ मिलकर बेटी को हवस के दरिंदों को बेच दिया। दरिदें युवती की इज्जत से खिलवाड़ करते रहे और पिता-पुत्र देखते रहे। दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा में एक महिला ने अपने पिता और भाई पर ही दुराचार करवाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। इसमें उसने आराेपित पर अपने आठ माह के मासूम बच्चे के गर्दन पर चाकू रखकर दुराचार करने की बात भी कही है। घटना सामने आने के बाद अब हर कोई बाप बेटे की निंदा कर रहा है।

दरअसल, पीड़िता का कहना है कि जब आरोपित ने उसके साथ गंदा काम किया तो उसने इसकी शिकायत अपने पिता और भाई से करने की बात कही। इस पर आरोपित ने कहा कि यह सब उसने स्वजनों की इजाजत से ही किया है।  जब पीड़िता ने घटना के बारे स्वजनों को बताया तो बजाए आरोपित पर किसी तरह की कार्रवाई करने के, वे समझाने वे कहने लगे- तुम अपने पति को अब छोड़ दो। तुम्हारे लिए अच्छा लड़का खोज दिए हैं, उसके साथ रहो।

घर में किया बंद

युवती ने जब उसने इसका विरोध किया तो उसे घर में बंद कर दिया गया। इसके बाद तो आरोपित की जैसे चांदी ही हो गई। वह पिता और भाई के सह पर लगातार गंदा काम करता रहा। एक बार तो आरोपित ने बच्चे को मारने की धमकी देकर पीड़िता को रामविलास भगत के घर ले गया। वहां एक माह तक बंधक बनाकर रखा और मनमानी करता रहा। विरोध करने पर पीड़िता को बार बार उसके आठ माह के बच्चे को मारने की धमकी दी जाती थी। 

भागकर पहुंची ससुराल

मौका मिलने पर पीड़िता भागकर एपीएम थानाक्षेत्र के एक गांव स्थित अपने ससुराल पहुंच गई। कुछ दिनों के बाद पति, सास और ससुर के साथ ओडिशा चली गई। वहां भी पिता और भाई बार-बार फोनकर वापस आने के लिए दबाव देने लगे। इसके बाद पीड़िता ने ससुराल वालों को पूरी घटना की जानकारी दी। ये सुनने के बाद ससुराल वाले पीड़िता को लेकर सीधे महिला थाना पहुंचे। जहां पीड़िता ने अपने पिता उदयचंद्र भगत, भाई गुड्डू भगत, आरोपित व एपीएम थानाक्षेत्र के श्रीपुर बहादुरपुर निवासी चंद्रभूषण भगत सहित आठ लोगों को आरोपित कर प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

कर्ज चुकाने के लिए किया सौदा

मामले में बेटी का सौदा करने वाले पिता और भाई काफी कर्ज में थे।  बचने के लिए उन्होंने पीड़िता के  ससुर से डेढ़ लाख रुपये मदद करने को कहा। इन्कार करने पर पिता और भाई ने मौका देख विदाई कराकर मायके लाया और सौदा कर दिया। थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News