BIHAR CRIME: आपसी वर्चस्व में मुखिया के आदेश पर अंधाधुंध फायरिंग, एक शख्स की मौत और आरजेडी नेता घायल

BIHAR CRIME: आपसी वर्चस्व में मुखिया के आदेश पर अंधाधुंध फायरिंग, एक शख्स की मौत और आरजेडी नेता घायल

KHAGARIA: बिहार में जैसे-जैसे पंचायत चुनाव का वक्त नजदीक आ रहा है आपसी रंजिश और वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की वारदातें बढ़ रही है. कई बार तो प्रतिद्वंदी चुनाव में ना खड़े हो, इसलिए जबरन घर के किसी सदस्य को गोली मारकर घायल कर दिया जाता है या फिर देख लेने की धमकी दी जाती है. इस तरह की घटनाओं से भी बिहार में अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. 

ताजा मामला खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा गांव का है जहां मुखिया के कहने पर अंधाधुंध फायरिंग की जाती है जिसमें पसराहा निवासी नृपेंद्र कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं इस फायरिंग में आरजेडी नेता साकेत सिंह गुड्डू घायल हो गए. गोलीबारी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. सभी लोग इधर उधर भागने लगे. जबतक लोग कुछ समझ पाते गोलियां बरसाने वाले फरार हो चुके थे. घटना को लेकर गांव के लोगों का दबी जुबान में कहना है कि पंचायत चुनाव को लेकर यह वर्चस्व की लड़ाई चल रही है.

घायल आरजेडी नेता को गोगरी रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें बेगूसराय रेफर किया गया है. इस मामले में खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि ‘सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा’. ‘इस घटना के कुछ ही देर बाद वीडियो भी जारी किया गया जिसे आरजेडी नेता साकेत सिंह गुड्डू ने जारी किया था. उसमें उन्होनें सुजीत कुमारर, वर्तमान मुखिया नीतू कुमारी और एक अन्य को नामजद किया. वीडियो में कहा गया कि मौजूदा मुखिया के कहने पर अन्य दोनों लोगों ने गोलियां चलाई जिसमें नृपेंद्र की मौत हो गई. वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर मुखिया नीतू कुमारी को हिरासत में ले लिया है. अन्य अभियुक्तों के लिए छापेमारी जारी है’.

Find Us on Facebook

Trending News