BIHAR CRIME: अपराधियों का बोलबाला! अस्पताल में घुसकर मरीज पर की फायरिंग, सकते में अस्पताल प्रबंधक

BIHAR CRIME: अपराधियों का बोलबाला! अस्पताल में घुसकर मरीज पर की फायरिंग, सकते में अस्पताल प्रबंधक

SAMASTIPUR: बिहार में अपराध ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर जा रहा है। यहां तक की लॉकडाउन में कोरोना काबू में आ गया, मगर अपराधिक गतिविधियां तेजी से बढ़ गई और अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इसी बीच समस्तीपुर जिले में अपराधियों ने सनसनीखेज वारदात को अंजान दिया है। अपराधियों ने सरेआम निजी अस्पताल में घुसकर मरीज पर फायरिंग की है।

अहले सुबह नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर में अस्पताल में इलाजरत मरीज पर अपराधियों ने गोली चलाई। हालांकि फायरिंग में मरीज बाल-बाल बच गया। घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गयी। निजी अस्पताल में फायरिंग होने की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले में कई लोगों से पूछताछ के बागद मामला दर्ज किया। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात रिकॉर्ड हुई है। फुटेज में अपराधियों का चेहरा तो साफ नहीं है, सभी ने चेहरे पर गमछा लपेट रखा था।

बताया जाता है कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर निवासी दीपक कुमार सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दीपक कुमार पर ही अपराधियों ने फायरिंग की है। मामले में दीपक की मां का कहना है कि पिछले कई दिनों से यह लोग अस्पताल आ-जा रहे थे। आज सुबह 5 बजे के करीब कुछ लोग आए और दीपक के बेड के पास गए। तभी उनमें से एक अपराधी ने उसे गोली मार दी और सभी वहां से फरार हो गए। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस तरह की घटना अपने आप में बड़ी और पहली घटना है। इस वारदात के बाद से अस्पताल प्रबंधक सकते में है।

Find Us on Facebook

Trending News