बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: पहली बार चोरी करने का बनाया प्लान, और सीधे शो-रूम में ही घुस गए, लोगों ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: पहली बार चोरी करने का बनाया प्लान, और सीधे शो-रूम में ही घुस गए, लोगों ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

NAWADA: नवादा जिले के नारदीगंज में रविवार की देर रात टीवीएस शोरूम से चोरी करते एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले। हैरान करने वाली बात तो यह है कि चोर सीधे शो-रूम में ही घुस गया और चोरी की कोशिश करने लगा, जिसमें वह विफल हो गया।

बताया जाता है कि जफरा गांव के निवासी सुमन कुमार, शिव शंकर कुमार व झप्पू कुमार चोरी करने को लेकर टीवीएस के शोरूम में प्रवेश किए थे। उसी दौरान स्थानीय लोगों की नजर पड़ती है। जिसके बाद तमाम लोग टीवीएस शोरूम को घेरकर अंदर प्रवेश करते हैं। उसी दौरान शोरूम में चोरी करते हुए रंगे हाथ सुमन कुमार को लोगों ने धर दबोच लिया। जिसके बाद तुरंत इसकी जानकारी स्थानीय थाना को दी। जहां पर दल बल के साथ पहुंचकर थाना ने सुमन कुमार को गिरफ्तार कर लिए हैं। बताया जाता है कि लगातार चोरी के आतंक से नारदीगंज व्यवसायी काफी परेशान थे। वही टीवीएस शोरूम के संचालक ने बताया है कि टवेरा गाड़ी से तीन लोग शोरूम में प्रवेश करते हैं। हालांकि अंधेरा होने के कारण दो युवक भागने में सफल रहते हैं। वही एक युवक सुमन कुमार को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ा जाता है।


जफरा गांव के सुमन कुमार ने बताया कि चोरी करने को लेकर ही हम लोग तीन युवक शोरूम में प्रवेश किए थे। 2 लोग फरार हो गए हैं। सुमन ने स्वीकार किया कि वह पहले शराब बेचने का धंधा करते थे, औऱ आज पहली बार चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पूरे मामला पर थाना प्रभारी ने कहा कि इस युवक को लोगों पर कई और भी मामला है, इसकी जांच की जाएगी। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए अभी छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। 

Suggested News