BIHAR CRIME: 2 बड़े लूटकांड के मामलों में पटना पुलिस के हाथ अबतक खाली, सुराग मिलने के बावजूद अपराधी पकड़ से दूर

BIHAR CRIME: 2 बड़े लूटकांड के मामलों में पटना पुलिस के हाथ अबतक खाली, सुराग मिलने के बावजूद अपराधी पकड़ से दूर

PATNA: पटना पुलिस चाहे लाख दावा कर ले, पर हकीकत कुछ और ही नजर आ रही है। पुलिस एक मामले को सुलझाती है तो अपराधी चुनौती देते हुए दूसरी नई वारदात को अंजाम दे देते है। हाल के कुछ दिनों की बात करें तो हत्या, डकैती, चोरी, लूट जैसे कई बड़े अपराध को अपराधियो द्वारा अंजाम दिया गया है।

दरअसल राजधानी में नकली पुलिस बनकर पीरबहोर थाना क्षेत्र के दवा मंडी गोविंद मित्रा रोड में दिनदहाड़े साढ़े 5 लाख रुपये की लूट और पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के राजमणि ज्वेलरी शॉप में बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों तक पटना पुलिस पहुँच पाने में अबतक असफल रही है। डकैती की घटना 15 सितंबर की है। जहां दिनदहाड़े 7 की संख्या में आये हथियारबंद अपराधियों ने राजमणि ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की थी। दुकानदार के साथ दुकान में मौजूद उसकी पत्नी और बच्चे को बंधक बनाकर 6 लाख के सोने चांदी के आभूषण सहित सामान को लूट फरार हो गए थे। दूसरा मामला पटना के पत्रकारनगर थाना के पीछे स्थित आदर्श नगर का है। जहां राजमणि ज्वेलरी शॉप में दो अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था। घटना के सात दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अबतक खाली है।

ज्ञात हो कि डकैती की घटना को अंजाम देते वक्त अपराधियों ने दुकान में लगे CCTV को तोड़ दिया था वही उसके डीवीआर को भी साथ ले गए। हालांकि अपराधियो के वारदात से पहले का CCTV फुटेज पुलिस के हाथ जरूर लगा। बावजूद इसके अपराधी पटना पुलिस की पकड़ से बाहर है। देखना ये होगा आखिर पटना पुलिस कबतक इन अपराधियों तक पहुंच पाती है और मामले का उद्भेदन कबतक हो पाता है।

Find Us on Facebook

Trending News