BIHAR CRIME: मामूली विवाद में भड़के युवक ने चाकुओं से गोदकर की किसान की हत्या, शव छुपाने की नाकाम कोशिश के बाद हुआ फरार

BIHAR CRIME: मामूली विवाद में भड़के युवक ने चाकुओं से गोदकर की किसान की हत्या, शव छुपाने की नाकाम कोशिश के बाद हुआ फरार

PATNA: आपसी विवाद कितना खतरनाक हो सकता है, यह आपको इस खबर को पढ़कर पता चल जाएगा। बेहद ही मामूली और छोटी सी बात को लेकर यदि किसी की हत्या कर दी जाए, तो इसपर कोई भी शख्स हैरानी व्यक्त करेगा ही। ऐसा ही कुछ मामला पटना जिले के बिहटा से सामने आया है, जहां किसान की चाकुओं से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई।

यह सनसनीखेज मामला बिहटा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव का बताया जा रहा है। शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने एक किसान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने की नीयत से अपराधियों ने शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। मृतक की पहचान राजपुर गांव के 55 वर्षीय किसान सिद्धनाथ लाल के रूप में की गई है। शनिवार सुबह शव को देखते ही लोगों ने पुलिस को त्वरित सूचना दी, जिसपर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया, और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। घटना के बारे में बताया जाता है कि सिद्धनाथ काफी गरीब किसान थे। उनके तीन बेटे सुनील कुमार, सुशील लाल और पंकज कुमार फुटपाथ पर सब्जी बेचकर और खेती कर भरण पोषण करते हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि घर में माली हालत ठीक नहीं रहने के कारण सिद्धनाथ लाल राजपुर गांव के बजरंगबली मंदिर के प्रांगण में ही सोया करते थे। 

बड़ा खुलासा करते हुए गांववालों ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले गांव के एक युवक रौशन कुमार से उसकी झड़प हुई थी। रौशन कुमार आपराधिक प्रवृत्ति का युवक है। वह पहली पत्नी की भी पीट-पीटकर जान ले चुका है। अब दूसरी पत्नी को भी वह प्रताड़ित करता है। अभी कुछ दिन पहले मंदिर में कुछ बात को लेकर रोशन कुमार और सिद्धनाथ लाल के बीच झगड़ा हुआ था। गांव के लोगों ने पंचायती कर इस मामले को खत्म करवा दिया था। सिद्धनाथ लाल के बेटों ने बताया कि उन्हें पूरा शक ही नहीं बल्कि यकीन है कि उनके पिता की हत्या और रोशन नहीं चाकुओं से गोद गोद कर कर डाला है। हत्या करने के बाद रोशन गांव से फरार बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News