BIHAR CRIME : गया में दिनदहाड़े अपराधियों ने व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या, इस नक्सली नेता का सगा भाई है मृतक

BIHAR CRIME : गया में दिनदहाड़े अपराधियों ने व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या, इस नक्सली नेता का सगा भाई है मृतक

GAYA : कोरोना लॉकडाउन में भी अपराधिक वारदातें कम नहीं हो रही है। इसका ताजा उदाहरण गया जिले के गया जिले के डुमरिया प्रखंड अंतर्गत छकरबंधा थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां चकरबंधा महुराव गांव के रहने वाले 52 वर्षीय छोटू पासवान पिता नागेश्वर पासवान पासवान की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से मौके पर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। वहीं मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई है।

वारदात रविवार सुबह सात बजे की बताई जा रही है। जब बाइक सवार हथियारबंद दस्तों ने ताबड़तोड़ तीन गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मृतक के परिजन डुमरिया पटना स्टेट हाईवे 69 को इमामगंज डुमरिया मोड़ के पास सड़क को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान क्रोशित परिजनों ने कई राहगीरों के साथ मारपीट भी किया है। वहीं इस घटना के संदर्भ में न कोई पुलिस अधिकारी और न ही मृतक के परिजन कुछ भी बोलने को तैयार है।


नक्सली नेता से भी संबंध

पुलिस ने बताया कि मृतक छोटू पासवान नक्सली नेता गौतम पासवान का भाई है। हत्या क्यों की गई, यह स्पष्ट नहीं है। हालांकि जिस तरह के अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है, वह किसी पुरानी रंजिश की तरफ इशारा करता है। वहीं इस घटना के संदर्भ में न कोई पुलिस अधिकारी और न ही मृतक के परिजन कुछ भी बोलने को तैयार है।



Find Us on Facebook

Trending News