BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, नारियल के नीचे छुपाकर रखी शराब की बड़ी खेप बरामद

BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, नारियल के नीचे छुपाकर रखी शराब की बड़ी खेप बरामद

PATNA CITY: शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब बरामदगी का खेल बदस्तूर जारी है। अलग-अलग जिलों में पुलिस रोजाना शराब की बड़ी खेप बरामद करती है, फिर भी शराब माफिया और कारोबारी किसी तरह जुगत भिड़ाकर अपना गोरखधंधा चलाते रहते हैं। इसी कड़ी में पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है।

बिहार में शराबबंदी लागू होने के बावजूद भी तस्कर शराब की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के धनुकी मोड़ के पास का है। जहां पर वाहन जांच के दौरान ट्रैफिक जवानों ने एक ट्रक को जांच के लिए रुकवाया। उस ट्रक में नारियल की आड़ में अंग्रेजी शराब ले जाने की कोशिश हो रही थी। पुलिस ने ट्रक को जब चेक करना शुरू किया तो उसमें अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी गई। तत्काल स्थानीय अगमकुआं थाना को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद ट्रक को थाना लाया गया और उसके बाद उत्पाद विभाग को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद उत्पाद विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सभी की मौजूदगी में ट्रक को खोला गया तो उसमें से भारी मात्रा में भी शराब की खेप निकली।

ट्रक में बोरे में नारियल रखा गया था और ठीक उसके बीचो-बीच अंग्रेजी शराब रखी गयी थी। जिससे कि यह पता नहीं चलता कि उसमें शराब ले जाया जा रहा था। वहीं शराब के साथ ट्रक के चालक और उप चालक दोनों को पकड़ लिया गया। फिलहाल शराब को ट्रक से उतारा जा रहा है और उसके बाद शराब का मिलान किया जाएगा। पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंच शराब की गिनती करने में लगी है।

Find Us on Facebook

Trending News