बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: कुचायकोट पुलिस ने मिनी शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन, महिला सहित 3 तीन व्यक्ति गिरफ्तार, चुनाव में होनी थी खपत

BIHAR CRIME: कुचायकोट पुलिस ने मिनी शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन, महिला सहित 3 तीन व्यक्ति गिरफ्तार, चुनाव में होनी थी खपत

GOPALGANJ: जिला के कुचायकोट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के शीतल बरदहा गांव से मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। पुलिस ने बंटी बबली नामक अवैध डुप्लीकेट शराब बनाने का समान के साथ बना हुआ 130 बोतल शराब और करीब 5 लीटर स्प्रिट भी जब्त किया है।

इसके साथ ही पुलिस को शराब की खाली 8089 बोतल भी मिली हैं। पुलिस ने शराब की मिनी फैक्ट्री चला रही महिला और दो पुरुष को गिरफ्तार किया है। जिनके निसंदेह पर इस धंधा में संलिप्त और लोगों की भी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार शराब मिनी फैक्ट्री संचालकों का मास्टर माइंड शीतल बरदहा गांव निवासी 45 वर्षीय दूधनाथ कुशवाहा और इनकी पत्नी रेशमी देवी शामिल है। साथ ही उत्तर प्रदेश कुशीनगर जिला निवासी 35 वर्षीय हरिवंश कुशवाहा सामिल है।

गिरफ्तार शराब बनाने वाले तस्करों से जब पुलिस पूछताछ की उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव में शराब को खपत करने के लिए विशेष तैयारी हम लोग कर रहे थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन तरीका से तफ्तीश कर रही है।


Suggested News