बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : बैरिकेडिंग तोड़कर बुरे फंस गए सीएम नीतीश के लाडले विधायक गोपालपुर, इस थाने में दर्ज की गई प्राथमिकी

BIHAR CRIME : बैरिकेडिंग तोड़कर बुरे फंस गए सीएम नीतीश के लाडले विधायक गोपालपुर, इस थाने में दर्ज की गई प्राथमिकी

NAVGACHHIYA :  नवगछिया स्टेशन के पास लगाए गए बैरिकेडिंग को हटाने के मामले में गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल समेत तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध नवगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. नवगछिया के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि नवगछिया के प्रखंड विकास पदाधिकारी और नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है>

 नवगछिया के थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी के सूचक नवगछिया नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन है. बैरिकेडिंग हटाने के मामले में दर्ज की गयी प्राथमिकी में भारतीय दंड विधान संगीता की धारा 188, 269, 270, 271/34, 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 के तहत दर्ज की गई. मामले में वीरेंद्र कुमार को अनुसंधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है. 

इधर भागलपुर के डीआईजी ने कहा है कि लॉकडाउन सबके लिए है. इसलिए सबों को इसका पालन करना चाहिए. उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा है कि नवगछिया में विधायक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस लॉकडाउन का सख्ती से पालन करा रही है।

कंटेनमेंट जोन समाप्त होने के बाद हटाया गया बैरिकेडिंग

 कंटेनमेंट जोंस समाप्त होने के बाद बुधवार को देर शाम नवगछिया नगर पंचायत द्वारा स्टेशन रोड सहित विभिन्न जगहों की बैरिकेडिंग हटा ली गई है.

बताया गया कि दो दिन पहले गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल द्वार बैरिकेड तोड़े जाने की घटना के बाद प्रशासन पर लोगों ने सवाल उठाया था। वहीं अपनी सफाई देते हुए विधायक ने बताया था कि उन्हें टॉयलेट जाना था, साथ ही जोर की भूख भी लगी थी, जिसके कारण बैरिकेड को हटाना पड़ा।


Suggested News