BIHAR CRIME: धड़ल्ले से जारी है यूपी-बिहार बॉर्डर पर शराब तस्करी, लाखों की विदेशी खेप और वाहन के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

BIHAR CRIME: धड़ल्ले से जारी है यूपी-बिहार बॉर्डर पर शराब तस्करी, लाखों की विदेशी खेप और वाहन के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

KAIMUR: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के सियापोखर और अर्रा से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की देर रात कार्रवाई करते हुए 3 महंगी गाड़ियों से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है।

यह कार्रवाई रविवार रात जिले के अलग-अलग स्थानों पर की गई है। चमचमाती और नई गाड़ियों में शराब छुपाकर बिहार की सीमा में प्रवेश कर बिहार के अलग-अलग जिलों में तस्करी के लिए ले जाना था। इससे शराब तस्करों का धंधा बदस्तूर जारी रहता। वहीं पुलिस इन शराब तस्करों के मंसूबे को फेल करने के लिए हर संभव स्थानों पर वाहन चेकिंग लगाकर इन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया औऱ इसमें कामयाबी भी मिली। जैसे ही शराब तस्करों ने बिहार के सीमा में प्रवेश किया, पुलिस ने गाड़ियां रोककर जांच की। जांच करने के क्रम में 3 कार से 4 लोग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और महंगी अंग्रेजी शराब गाड़ियों से 915 लीटर बरामद कर लिया गया।

वहीं मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर रात को चेकिंग लगाया गया था। जिसमें तीन गाड़ियों को रोका गया और जांच की गयी। उसमें से 915 लीटर अंग्रेजी विदेशी शराब बरामद की गई। जिसमें 4 लोगों की गिरफ्तारी की गई है और पूछताछ जारी है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि लोग कहां से शराब लाकर और कहां बेचने के फिराक में थे। जांच चल रही है जल्द ही बड़े तस्करों की गिरफ्तारी होगी।

Find Us on Facebook

Trending News