बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: बीजेपी नेता का वीडियो हुआ वायरल तो तेजस्वी के निशाने पर आए पीएम मोदी, भाजपा के भ्रष्टाचार की खोली पोल

Bihar Crime News: बीजेपी नेता का वीडियो हुआ वायरल तो तेजस्वी के निशाने पर आए पीएम मोदी, भाजपा के भ्रष्टाचार की खोली पोल

Bihar Crime News: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं कई जगहों से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। जिसमें आरोपी जदयू या बीजेपी की पार्टी के हो रहे हैं। ऐसे में विपक्ष की ओर से एनडीए सरकार को जमकर घेरा जा रहा है। ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है। जहां बीजेपी नेता ने खुलेआम दुकान में घुसकर व्यवसायी पर पिस्तौल तानकर रंगदारी मांग रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी कड़ी में अब इस वीडियो को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

तेजस्वी इस वीडियो को शेयर कर बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है। साथ ही कहा है कि यहीं एनडीए का मंगलराज है। तेजस्वी ने इस दौरान पीएम मोदी पर भी बड़ा हमला बोला है। सीएम नीतीश को घेरते हुए तेजस्वी ने कहा है कि मुख्यमंत्री बेबस और असहाय हो चुके हैं। उनके राज में अपराधी तांडव कर रहे हैं। 


नेता प्रतिपक्ष ने वीडियो शेयर कर कहा है कि, "देखिए- खुलेआम कैसे बीजेपी नेता दुकानों में घुस व्यवसायियों पर पिस्तौल तान दे रहे है। गाली-गलौज के साथ मार-पीट कर रहे है। रंगदारी नहीं तो धंधा बंद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी की यही कार्य संस्कृति है। जो जितना बड़ा गुंडा, बलात्कारी, अपराधी और रंगबाज़ वो उतना ही बड़ा नेता बनने की ओर अग्रसर। यही इनका मंगलराज है"। तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेबस और असहाय बन चुके है। अपराधी तांडव कर रहे है। क्या यह सत्ता संरक्षित, संपोषित और प्रायोजित गुंडागर्दी नहीं है?

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही चौक स्थित एस के ट्रेड्स हार्डवेयर दुकान का है। जहां वॉर्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद अभिमन्यु चौहान मंगलवार को अपने कई गुर्गों के साथ वहां आ धमके और अपने ही पड़ोसी दुकानदार के साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने कमर से पिस्टल निकाल और अपने पड़ोसी दुकानदार पर तान दिया, लेकिन वार्ड पार्षद साहब को यह नहीं पता था कि उनकी तमाम करतूत दुकान में लगी सीसीटीवी में आडियो के साथ कैद हो रही है।

Suggested News