बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाइट कर्फ्यू का अपराधियों पर असर नहीं, दुकान में घुसकर दवा कारोबारी को मारी गोली

नाइट कर्फ्यू  का अपराधियों पर असर नहीं, दुकान में घुसकर दवा कारोबारी को मारी गोली

Bhagalpur : भागलपुर में एक ओर जहां लोग कोरोना संक्रमण की तबाही से परेशान हैं, तो वहीं दूसरी ओर नाइट कर्फ्यू के कारण शाम ढलते ही सुनी सड़कों पर अपराधियों का तांडव शूरू हो जाता है। एक नया मामला जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र से आया है। जहां शुक्रवार की रात करीब तीन से चार की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों ने मुर्ताजाचक  में दवा दुकानदार रंजीत कुमार साह को गोली मार दिया है। वहीं इस दौरान रंजीत गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल अवस्था में रंजीत को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल मायागंज में भर्ती करवा दिया गया है। जहां उनका फिलहाल इलाज जारी है। 

वहीं इस बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कोरोनाकाल में जिला प्रशासन के आदेश के अनुसार शाम 6 बजे तक सभी दुकान बंद हो जाती है। ऐसे में केवल दवाई की दुकान ही खुली रहती है। जिसका लाभ उठाते हुए अपराधियों ने यह हमला किया है। वहीं दूसरी ओर घटना कि जानकारी मिलते ही सिटी एएसपी पुरण झा ने मौका - ए - वारदात पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। 

सिटी एएसपी पुरण झा की मानें तो रंजीत को गीली पेट के निचले हिस्से में लगी है। उन्होंने जल्द संबंधित अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात कही है। उन्होने बताया कि अभी गोली मारने के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

Suggested News