बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तेज रफ्तार का कहर, दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की गई जान, तीन की हालत गंभीर

नवादा में तेज रफ्तार का कहर, दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की गई जान, तीन की हालत गंभीर

NAWADA : नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है। वही तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। मामला  नारदीगंज थाना क्षेत्र  जुड़ा है। जहां गुरुवार को राजगीर बोधगया राजमार्ग 82 पर वनगंगा पर दो बाइक की टक्कर हो गई। इस घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई,वही तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

मृतक की पहचान वनगंगा चौरमा निवासी मनोज राजबंशी का 18 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार के रूप में की गई है। वहीं जख्मी वनगंगा चौरमा निवासी अशोक राजबंशी का 18 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार व कृष्ण राजबंशी का 17 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार के अलावा आजादनगर वनगंगा निवासी कारु चौधरी का 18 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार बताया गया है। सभी जख्मियों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी भेजा गया है। 

मृतक सचिन कुमार भाई में अकेला था,वही पांच बहनें है। जिसमे दो बहन की शादी हुई है। घटना की खबर मिलते ही स्वजनों में मातम छा गया। रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। घटना की खबर मिलते ही एसआई कमलेश कुमार पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुंचे और कानूनी प्रक्रिया के बाद शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। घटना में क्षतिग्रस्त दोनों बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News