BIHAR CRIME: पटना पुलिस को अपराधियों की खुली चुनौती, घर के बाहर बैठे शख्स को गोली मारकर हुए फरार

BIHAR CRIME: पटना पुलिस को अपराधियों की खुली चुनौती, घर के बाहर बैठे शख्स को गोली मारकर हुए फरार

PATNA: जिले में बेलगाम हो चुके अपराधियों ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है. बेखौफ अपराधी लगातार वर्दी वालों को खुली चुनौती दे रहे हैं. पटना में फिर बेखौफ अपराधियों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए एक शख्स को गोली मार दी है. वारदात पटना के रानीतालाब थाना इलाके की है.

रानीतालाब इलाके के बेरर गांव में देर रात आपसी विवाद में अपराधियों ने बैठे युवक की गोली मार दी. यह घटना तब हुई जब युवक अपने घर के बाहर ही बैठा था. इस वारदात के बाद अपराधी तुंरत फरार हो गए और कुंदन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गोली की आवाज सुनकर घरवाले बाहर निकले और कुंदन की हालत देखकर हतप्रभ रह गए. परिजनों ने उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पीएचसी बिक्रम में भर्ती किया, जहां से चिकित्सकों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस इस घटना की छानबीन में जुट गई है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि युवक ने कुछ लोगों का नाम बताया है, जिनकी तलाश जारी है. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. उनकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है. वहीं पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


Find Us on Facebook

Trending News