बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: अपराध के लिए सेफ जोन बना पटना सिटी, थाने से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित व्यवसायी के घर को चोरों ने खंगाला

BIHAR CRIME: अपराध के लिए सेफ जोन बना पटना सिटी, थाने से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित व्यवसायी के घर को चोरों ने खंगाला

PATNA CITY: बिहार में अपराधियों का राज कायम हो चुका है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आए दिन राजधानी पटना में अपराधियों का दुस्साहस देखने को मिल रहा है। खासकर पटना सिटी क्षेत्र में अपराधी किसी न किसी तरह की घटना को अंजाम देते आ रहे हैं। ताजा मामला सिटी के चौक थाना क्षेत्र का है, जहां अल्मुनियम व्यवसायी के घर चोरी हुई है।

बीती रात चौक थाना क्षेत्र के शहीद भगत सिंह चौक स्थित मारवाड़ी स्कूल के ठीक सामने एक अल्मुनियम व्यवसाय के घर में चोरों ने दबिश दी और करीब लाखों रुपए की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरों ने पुलिस की सक्रियता को धता बताते हुए बीती रात चोरी को घटना को अंजाम दे दिया है। आपको बता दें की जिस जगह चोरी हुई उस जगह, यानी की शहीद भगत सिंह चौक के पास पुलिस हमेशा मुस्तैद रहती है। विडंबना देखिए की पटना सिटी के अल्मुनियम व्यवसाय के घर में चोरी हो जाती है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती। यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि घटना थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर घटित हुई है। हालांकि जब घर वालों को पता चला कि उनके घर में चोरी हो गई है, तब जाकर घर वालों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर मामले की छानबीन में लगी हुई है।

पुलिस मुख्य सड़क पर लगे सीसीटीवी के माध्यम से चोरों की पहचान करने में लगी हुई है। आपको बता दें कि दो दिन पहले ही चौक थाना क्षेत्र के बिग बाजार के पास अपराधियों ने पिंकू नामक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी। ठीक 2 दिन बाद एलुमिनियम व्यवसायी के घर में चोरी हो जाती है। इससे पुलिस की रात्रि पेट्रोलिंग गश्त पर सवालिया निशान खड़ा होना लाजमी है।

Suggested News