BIHAR CRIME: किशोर की निर्मम हत्या पर फूटा लोगों का आक्रोश, 6 घंटो तक किया सड़क जाम, एसपी के आश्वासन के बाद लोग हटे

BIHAR CRIME: किशोर की निर्मम हत्या पर फूटा लोगों का आक्रोश, 6 घंटो तक किया सड़क जाम, एसपी के आश्वासन के बाद लोग हटे

SHEIKHPURA: शेखपुरा जिले के बरबीघा के NH-82 स्थित महिंद्रा शोरूम के पास घर में घुसकर किशोर की निर्मम तरीके से हत्या के बाद आक्रोशित लोगों द्वारा सड़क जाम किए जाने के बाद बढ़ते आक्रोश को देखते हुए एसपी ने कमाल संभाल ली है। आक्रोशित लोगों ने लगभग 6 घंटो तक सड़क जान कर रखा था औऱ तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इसी पर वहां एसपी पहुंचे और हत्याकांड में शामिल अपराधी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। 

NH-82 पर सड़क जाम की सूचना मिलने पर पर घटनास्थल पर एसपी पहुंचे। वह वहां पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाया। एसपी ने घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी किए जाने का भरोसा दिलाया है। एसपी के आश्वासन के बाद गुस्साए लोगों ने रास्ता छोड़ दिया है और जाम हटा दिया है। गौरतलब है कि रविवार की देर रात आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने प्ले स्कूल संचालिका राधिका देवी के घर घुसकर उनके पुत्र हर्ष कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जबकि बीच-बचाव करने आई राधिका देवी और उनके पति अजीत सिंह को भी मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिसके बाद चिकित्सकों ने चिंताजनक स्थिति में घायल दंपति को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया है।

वहीं घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने बताया था कि अपराधियों ने जान मारने के इरादे से ही अपराधे घर में घुसे थे। अपराधियों ने बेरहमी से सभी के सर पर वजनदार चीजों से प्रहार किया है। फिलहाल जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि इस घटना को अंजाम दुश्मनी की वजह से या फिर लूटपाट की वजह से दिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News