बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस सक्रिय, स्मैक धंधेबाज महिला सहित 6 अन्य गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद

BIHAR CRIME: नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस सक्रिय, स्मैक धंधेबाज महिला सहित 6 अन्य गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर पुलिस इन दिनों सूखे नशा के कारोबारी और सेवन करने वाले के विरुद्ध सक्रिय भूमिका निभा रही है। हालांकि लगातार मादक पदार्थ (चरस, गांजा और स्मैक) के साथ कारोबारी औऱ सेवन करने वाले को गिरफ्तार भी किया जा रहा है।

इसी कड़ी में जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के तीन अलग अलग इलाको से 750 पुड़िया स्मैक के साथ एक महिला समेत 6 कारोबारी को छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है। जिसमें गिरफ्तार अपराध कर्मी अहियापुर   थाना क्षेत्र निवासी नरेश सहनी, मुन्नी देवी, जैनुल हुसैन और बबलू कुमार वही एक सीतामढ़ी के रूनीसैदपुर के निवासी किशन कुमार और सरैया थाना क्षेत्र के निवासी विक्की कुमार हैं।

मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इन सभी कारोबारी के खिलाफ बहुत पहले से ही सूचना अहियापुर थाना को मिल रहा था लेकिन रंग हाथों गिरफ्तार नहीं हो पा रहा थे। सोमवार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर करके इन सभी को मादक पदार्थ स्मैक के 750 पुरिया के साथ गिरफ्तार किया गया है जिसमें एक महिला भी है इन लोगों का पुराना इतिहास खंगाला जा रहा है।

Suggested News