बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: पुलिस ने 9.80 लाख की लूट का किया खुलासा, गर्लफ्रेंड को मंहगे तोहफे देने के लिए अपराधी करते थे लूटपाट

BIHAR CRIME: पुलिस ने 9.80 लाख की लूट का किया खुलासा, गर्लफ्रेंड को मंहगे तोहफे देने के लिए अपराधी करते थे लूटपाट

PATNA: राजधानी पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के आईटीसी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर से लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिनदहाड़े 7 अप्रैल को इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. घटना के 6 दिनों बाद पुलिस की गिरफ्त में डिस्ट्रीब्यूटर से लूट करने वाले अपराधी आ गए हैं. इस वारदात का मास्टरमाइंड भरत कुमार पहले इसी ऑफिस में काम करता था.

इस वारदात में मास्टरमाइंड भरत के साथ 3 अन्य अपराधी निशांत, बबलू और अभय कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इनके पास से कट्टा, 2 जिंदा कारतूस, बाइक, 5 मोबाइल और लूट के 2.21 लाख रुपए बरामद किए हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि लूट की रकम से गर्लफ्रेंड के लिए सोने की चेन भी खरीदी गई थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. 

बता दें, 6 दिन पहले शहर के बाईपास थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े 9.80 लाख की लूट हुई थी. गिरोह का सरगना निशांत कुमार उर्फ निशु समेत चार अपराधी गिरफ्तार अपराधी गिरफ्तार हो गए हैं. अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने और उसे महंगे गिफ्ट देने के लिए निशांत लूट की वारदात को अंजाम देता था. निशांत पर कई थानों में केस दर्ज हैं और वह पहले भी आर्म्स एक्ट समेत अन्य कई मामलों में जेल जा चुका है. 

Suggested News