BIHAR CRIME: पंचायत चुनाव के पहले धंधेबाजों के खिलाफ चला पुलिस का डंडा, कई उपकरण बरामद, हजारों लीटर शराब नष्ट

BIHAR CRIME: पंचायत चुनाव के पहले धंधेबाजों के खिलाफ चला पुलिस का डंडा, कई उपकरण बरामद, हजारों लीटर शराब नष्ट

MASAURHI/PATNA: बिहार में पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव आयोग ने सूबे में आचार संहिता भी लागू हो चुका है। चुनाव का बिगुल बजते ही एक बार फिर पुलिस के द्वारा दारू के धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी अभियान तेज कर सिया गया है।

चुनावी बिगुल बजते ही पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में आ गई है। सबसे ज्यादा छापेमारी शराब और शराब के कारोबारियों के खिलाफ की जा रही है। इसी तर्ज पर मसौढ़ी थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के संघट पर मुसहरी में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने हजारों लीटर देसी शराब को नष्ट किया है। साथ ही शराब बनाने के कई उपकरण भी पुलिस ने जब्त किया है। पूरे छापेमारी दल का नेतृत्व मसौढ़ी थाना के दरोगा जावेद अहमद खान कर रहे थे। पूछने पर जावेद अहमद खान ने बताया कि उन्हें थाना अद्यक्ष मसौढ़ी के द्वारा निर्देश मिला था कि संघट पर मुसहरी में शराब माफ़ियायों द्वारा भारी मात्रा में शराब का निर्माण किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष की दी गई सूचना के आलोक में कार्रवाई करते हुए टीम ने शराब नष्ट की। इस छापेमारी का मुख्य बिंदु यह रहा कि इस बार 5 देसी शराब बनाने वाले धंधेबाजों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News