बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: 26 जुलाई को हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

BIHAR CRIME: 26 जुलाई को हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

PATNA CITY: पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के काली घाट इलाके में बीते 26 जुलाई को मो. सैफ़ अली नामक युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी। जहां पुलिस ने घटना में संलिप्त प्राथमिकी नामजद अभियुक्त मो. राजा उर्फ लंगड़ा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पूछताछ के क्रम में मो. राजा उर्फ लंगड़ा ने कई अहम सुराग बताए, जिसपर पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की गई। कार्रवाई के क्रम में घटना में शामिल अन्य दो अपराधी मो. सद्दाम उर्फ मो. तौसीफ़ और रोहित कुमार उर्फ बेंगवा को गुड़ की मंडी इलाके से गिरफ्तार किया गया। वहीं पुलिस ने उनके पास से एक बड़ा चॉपर और एक रिवाल्वर व एक खोखा बरामद किया है। जहां सिटी डीएसपी अमित शरण ने सोमवार को आलमगंज थाना परिसर में मो. सैफ अली हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए बताया कि मो. सैफ अली की हत्या आपसी वर्चस्व को लेकर की गई थी। 

घटना में संलिप्त अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना में प्रयुक्त चॉपर और रिवाल्वर को भी बरामद कर लिया गया है। गौरतलब है कि बीते 26 जुलाई को काली घाट इलाके में आपसी वर्चस्व को लेकर मो. सैफ अली नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमे संलिप्त अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।


Suggested News