BIHAR CRIME: पुलिस को मिली कामयाबी, 6 अंतरजिला चोरों को किया गिरफ्तार, सभी आरोपी हैं नाबालिग

BIHAR CRIME: पुलिस को मिली कामयाबी, 6 अंतरजिला चोरों को किया गिरफ्तार, सभी आरोपी हैं नाबालिग

LAKHISARAI: जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र में अलग-अलग बंद घरों और दुकानों में चोरी करने वाले 6 चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के सामान सहित करीब 20 हजार कैश बरामद किया है।

6 जून को पटना जिले के पचमहला थाना क्षेत्र के नौरंगा में सुनील कुमार के जेनरल स्टोर में चोरी हुई थी। दुकान में रखे 1 लाख से अधिक के सामान सहित 38 हजार कैश पर चोरों ने हाथ साफ किया था। घटना के बाद पहुंची पटना पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज के जरिये चोरी के घटना में शामिल एक चोरी की पहचान की। चोर की पहचान पचमहला थाना क्षेत्र में जलालपुर निवासी गणेश राम के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई। जिसके बाद पंचमहला पुलिस के द्वारा छापेमारी कर घर से नीतीश कुमार को चोरी किये गए 50 हजार से अधिक के सामान के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक नीतीश कुमार ने पूछताछ के क्रम में चोरी के घटना में शामिल जलालपुर के अशोक तांती के पुत्र अमीन कुमार, फुदुल तांती के पुत्र लोकेश कुमार, अनिल चौधरी, जीतू कुमार, अशोक तांती के पुत्र अभिषेक कुमार  एवं रुद्रल दास के पुत्र गौरव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार युवक ने पूछताछ के क्रम बताया कि चोरी के सामान को लखीसराय स्थित बिक्की गुप्ता के यहां बेचा गया है। जिसके बाद पटना व बड़हिया पुलिस ने गिरफ्तार युबक के निशान देह पर बिक्की गुप्ता के यहां छापेमारी कर बिक्की गुप्ता को गिरफ्तार कर पचमहला थाना में पूछताछ के लिए लाया गया है। इस संबंध मे बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडये ने बताया कि सभी गिरफ्तार युबक 18 वर्ष से कम उम्र के हैं एवं रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं सभी पटना जिले के नौरंगा जलालपुर के हैं। पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द से जल्द चोरी के सामानों को बरामद कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News