BIHAR CRIME: 9 महीने बाद पुलिस को मिली सफलता, प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

BIHAR CRIME: 9 महीने बाद पुलिस को मिली सफलता, प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

SAMASTIPUR: समस्तीपुर पुलिस ने छापेमारी कर चार कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इन अपराधियों को करीब 9 महीने से जिला पुलिस तलाश रही थी। अपराधियों के साथ ही पुलिस ने भारी मात्रा में पिस्टल व कारतूस बरामद किया है।

बताया जाता है कि प्रॉपर्टी डीलर रिंकू चौधरी हत्याकांड से जुड़े आरोपी है। 29 सितंबर 2020 को नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर में प्रॉपर्टी डीलर रिंकू चौधरी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने लगातार अपराधियों की तलाश में जुटी थी। इसी क्रम में मुफस्सिल थाना क्षेत्र से रामजीवन पासवान, कुंदन कुमार, अमर और अमरजीत झा को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के दौरान एक देसी पिस्तौल, एक देसी कट्टा, 97 कारतूस और मोबाइल बरामद किया गया। इन सभी आरोपियों पर पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है।

इस गिरफ्तारी के संबंध में मुफस्सिल थाना में सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार में पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपियों को पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है। डीएसपी ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर प्रॉपर्टी डीलर रिंकू चौधरी की हत्या की गई थी।

Find Us on Facebook

Trending News