BIHAR CRIME: चिमनी भट्ठा पर पुलिस की छापेमारी, 550 किलो गांजा बरामद, एक महीने में 2.50 करोड़ का नशीला पदार्थ बरामद

BIHAR CRIME: चिमनी भट्ठा पर पुलिस की छापेमारी, 550 किलो गांजा बरामद, एक महीने में 2.50 करोड़ का नशीला पदार्थ बरामद

LAKHISARAI: लखीसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जिले के जैतपुर गांव के तिरासी टोला में रौशन सिंह के चिमनी भट्ठा पर छापेमारी करते हुए टीम ने 550 किलो गांजा बरामद किया। इस गांजे की खेप की बाजार में अनुमानित मूल्य 80 लाख के करीब आंकी गई है। बताते चलें कि पिछले महीने की 13 तारीख को भी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने जैतपुर ग्राम के तिरासी टोला से 1100 किलो गांजा बरामद किया था, जिसका बाजार मूल्य 1.73 करोड़ के पास बताया जा रहा था।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 13 अक्टूबर को जिला सूचना इकाई को सूचना मिली कि कई कांडों में वांछित तथा फरार चल रहे कुख्यात गांजा तस्कर रौशन सिंह,पिता- ललन सिंह सा०-जैतपुर, थाना-बड़हिया जिला-लखीसराय द्वारा बाहर से गांजा लाने की फिराक में है। तत्काल अग्रिम कारवाई हेतु बड़हिया थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया था। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह द्वारा त्वरित कारवाई करते हुए DIU टीम के सहयोग से रौशन सिंह के नवनिर्मित चिमनी भट्ठा पर पहुंचे, तो देखा कि रौशन सिंह एवं प्रकाश महतो जैतपुर तिरासी टोला में अपने चार-पांच साथियों के साथ गाड़ी से समान उतार रहा है। जैसे ही पुलिस की गाड़ी पर नजर पड़ा तो रौशन सिंह अपने साथियों के साथ जंगलनुमा बांस एवं आम की बगीचा में भागने लगा जिसका पीछा किया गया। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह सभी भागने में सफल हो गए।

तस्करों द्वारा छोड़ी गई गाड़ी की तलाशी लेने पर सब्जी के बोरा से ढ़का हुआ 43 बैग में कुल 549.570 किलो गांजा बरामद किया गया एवं साथ ही रौशन सिंह की बाइक भी बरामद की गयी है। इस छापेमारी दल में बड़हिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, रंजन कुमार, शिव अमित प्रकाश कौशिक, - पु० अ० नि०,शशि भूषण प्रसाद, DIU कृपाशंकर शुक्ला, PTC टाईगर मोबाईल राजू कुमार, प्रमोद कुमार, नीरज कुमार एवं बीएमपी बड़हिया थाना शामिल थे।

Find Us on Facebook

Trending News