BIHAR CRIME: शराब जांच के दौरान कार से मिले 23 किलो चांदी के आभूषण, दो शख्स से पूछताछ करेगी पुलिस

BIHAR CRIME: शराब जांच के दौरान कार से मिले 23 किलो चांदी के आभूषण, दो शख्स से पूछताछ करेगी पुलिस

KAIMUR: कैमूर पुलिस उस वक्त अचंभित रह गई जब वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 23 किलो चांदी के आभूषण बरामद हुए। पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही थी। तभी जांच के दौरान पुलिस के हाथ 23 किलो चांदी के आभूषण लगे। कार में सवार दो लोगों को पुलिस ने तत्काल ही हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जाएगी।

दरअसल मोहनिया के समेकित चेकपोस्ट के पास मोहनिया पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम संयुक्त रूप से यूपी से बिहार की तरफ आने वाली सभी वाहनों का जांच करती है। कोई शराब लेकर जाता है कि उसे धर दबोचा जाता है। तभी यूपी से बिहार आ रही कार का जब जांच की गयी तो कार के अंदर रखे बैग में चांदी के जेवरात भरे पड़े थे। जब कार सवार लोगों से पूछताछ किया गया तो वो लोग खुद को स्वर्ण व्यवसायी बताने लगे। इसके अलावा दोनों ने आभूषण से संबंधित कागजात भी दिखाए। पुलिस इन दोनों को हिरासत में लेकर मोहनिया थाना ले आई। वहां पर इनकम टैक्स विभाग की टीम मामले की जांच में जुटी थी कि कहीं यह चांदी तस्करी करके तो नहीं ले जाया जा रहा है।

पुलिस हिरासत में रहे बेगूसराय के व्यवसायी ने बताया कि बेगूसराय में उनकी स्वर्ण आभूषण की दुकान है, वाराणसी से चांदी के आभूषण की खरीदारी कर कार से वापस बेगूसराय जा रहे हैं। उससे संबंधित सभी प्रकार के कागजात उपलब्ध हैं। मौके पर पहुंचे मोहनिया थाना प्रभारी राम कल्याण यादव बताते हैं एक गाड़ी से 23 किलो चांदी बरामद हुआ है। अपने आपको यह बेगूसराय के स्वर्ण व्यवसायी बता रहे हैं। प्रथम दृष्टया कागज भी दिखा रहे हैं। मामले का जांच करायी जा रही है। पूछताछ में सही साबित होने पर दोनों को छोड़ दिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News