बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: सबसे बड़ी किराना मंडी पर लुटेरों की नजर, एक ही रात में दो दुकानों में सेंधमारी, लाखों की संपत्ति पर किया हाथ साफ

BIHAR CRIME: सबसे बड़ी किराना मंडी पर लुटेरों की नजर, एक ही रात में दो दुकानों में सेंधमारी, लाखों की संपत्ति पर किया हाथ साफ

PATNA CITY: पटनासिटी में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है। यह अब क्राइम कैपिटल के रूप में विकसित होता जा रहा है। पटनासिटी में क्राइम को रोक पाना पुलिस के बूते के बाहर की बात हो गयी है। ऐसा हम इसलिए कह रहे है कि पटनासिटी में अपराध का ग्राफ में बेतहाशा वृद्धि हुई है।

बीती रात फिर से चोरों ने एक ड्राई फ्रूट के दुकान में चोरी कर ली है। मामला मालसालामी थाना क्षेत्र के मारूफगंज मंडी का है। बिहार की सबसे बड़ी औऱ पुरानी थोक किराना मंडी के रूप में मशहूर मारूफगंज मंडी पर चोरों की बुरी नजर लग गई है। चोरों ने चार तल्ले की ड्राई फ्रूट के दुकान में सेंधमारी करते हुए करीब लाखों रुपये से ऊपर के ड्राई फ्रूट चोरी कर ली चोर फरार हो गए। वहीं इसी दुकान से ठीक एक और दुकान में भी लुटेरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। यहां गौर करने वाली बात यह है कि दूसरी दुकान में अबतक कुल 7 बार चोरी हो चुकी है। सिर्फ इसी जुलाई महीने में दुकान मालिक गौरव के दुकान में चोरों ने पांच बार चोरी कर ली। जिसका सीसीटीवी फुटेज और एफआईआर स्थानीय थाना को दिया जा चुका है। जिसके बाद भी पुलिस चोरों तक नही पहुंच पाई है। बीती रात संजीव कुमार उर्फ मंटू जी के दुकान में चोरी की जिसका सूचना मालसालामी थाना को दिया जा चुका है।


वहीं बायपास थाना क्षेत्र के गुरुगोविंद सिंह लिंक पथ के एक मोबाइल दुकान में भी चोरों ने करीब साठ हजार रुपए के मोबाइल सहित कुछ नगद और सम्पति की चोरी कर ली। लगातार चोरी की बढ़ती घटनाओं से व्यापारी दहशत में है। पुलिस की कार्यशैली से काफी नाराज दिख रहे है। देखने वाली बात होगी कि इन चोरी की घटनाओं की सुलझाने में पुलिस कब तक सफल होती है। फिलहाल इन सभी मामलों की जांच में पुलिस लगी हुई है।

Suggested News