BIHAR CRIME: आंगनबाड़ी सेविका से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर दंपति को दी जान से मारने की धमकी

BIHAR CRIME: आंगनबाड़ी सेविका से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर दंपति को दी जान से मारने की धमकी

SAMASTIPUR: जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव मे आंगनबाड़ी सेविका को जान मारने की धमकी दी जा रही है. यह धमकी गांव के ही कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा दी जा रही है. धमकी के डर से आंगनबाड़ी सेविका थाने में आवेदन दर्ज कराया है.

घटना के मुताबिक पचपैका गांव निवासी आंगनबाड़ी सेविका कुमारी रंजूबाला और उनके पति अनिल कुमार महतो को लगातार ही धमकी दी जा रही है. गांव के ही कुछ असामाजिक तत्व उन्हें धमकी दे रहे हैं कि अगर सही से आंगनबाड़ी केंद्र चलाना है तो रंगदारी दो, नहीं तो तुम्हें और तुम्हारे पति को जान से मार देंगे. उन्हें 9934257899 मोबाइल नंबर से धमकी दी जा रही है.

इस मामले में सेविका का कहना है कि उनके आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 38 को लेकर लगातार ही उन्हें और उनके पति को निशाना बनाया जा रहा है. बदमाश दंपति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. यही नहीं, 15 फरवरी 2020 को भी सेविका से मारपीट की गई थी. उनका रजिस्टर फाड़ दिया था. सरकारी मोबाइल को भी तोड़ दिया. घटना की जानकारी सीडीपीओ को देने के बाद एफआईआर दर्ज की गई थी. इसके बावजूद बदमाश अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे. हालांकि पुलिस को आवेदन देने के बाद पुलिस अपने स्तर से घटना की छानबीन कर रही है...



Find Us on Facebook

Trending News