BIHAR CRIME: बीएमपी जवान की हत्या से सनसनी, थावे मंदिर की सुरक्षा में था तैनात, पुलिस जांच में जुटी

BIHAR CRIME: बीएमपी जवान की हत्या से सनसनी, थावे मंदिर की सुरक्षा में था तैनात, पुलिस जांच में जुटी

GOPALGANJ: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आम जनता तो दूर, अब पुलिस-प्रशासन के लोगों पर भी जान का खतरा मंडराने लगा है। बात करेंगे गोपालगंज की, जहां सुप्रसिद्ध थावे मंदिर की सुरक्षा में तैनात बीएमपी जवान की हत्या से हड़कंप मच गया है।

जिले के थावे दुर्गा मंदिर की सुरक्षा में तैनात बीएमपी जवान की हत्या कर उसके शव को होमगार्ड मैदान के पीछे फेंक दिया गया। जवान के गर्दन, सिर और पीठ पर चाकू से गोदने के निशान मिले हैं। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि नृशंस तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया। मृतक जवान की पहचान अर्जुन थापा के रूप में की गई और वह मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। बुधवार की सुबह दुर्गा मंदिर परिसर के समीप स्थित होमगार्ड कार्यालय के पीछे चितुटोला जाने वाली सड़क के किनारे जवान का शव पड़ा मिला। बीएमपी जवान की हत्‍या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि घटना के कारणों व बदमाशों का पता नहीं चला है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News