BIHAR CRIME: लॉकडाउन में चोरों की चांदी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष के शोरूम में 20 लाख की चोरी

BIHAR CRIME: लॉकडाउन में चोरों की चांदी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष के शोरूम में 20 लाख की चोरी

NAWADA: बिहार में अपराध का ग्राफ वैसे ही का नई ऊंचाइयों को छू रहा है. दूसरी तरफ लॉकडाउन में अपराधी और भी निर्भीक होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. आम और खास किसी में भी फर्क ना करने वाले अपराधी मौका मिलने पर कहीं भी हाथ साफ कर देते हैं. फिलहाल बेखौफ अपराधियों का निशाना बने हैं नवादा के भाजपा जिला उपाध्यक्ष जिनके शोरूम से 20 लाख की भीषण चोरी हुई है.

नवादा जिले के पेट्रोल पंप के सामने एम भजन शोरूम में जबरदस्त चोरी हुई है. भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सतीश कुमार सिन्हा ने बताया है कि लॉकडाउन के बीच सरकार का आदेश का पालन करते हुए हम लोगों ने दुकानों को बंद रखा था. सुबह उन्हें अचानक जानकारी मिली कि पीछे की ग्रिल का ताला टूटा हुआ है. जिसके बाद सतीश कुमार सिन्हा मौके पर पहुंचे तो देखा कि उनका पूरा शो-रूम ही लुट गया है. शटर काटकर और ताला तोड़कर लगभग 20 लाख की सामान की चोरी हुई है।

हालांकि अभी पूरी सामान की मिलान नहीं किया जा सका है. मिलान होने के बाद ही विशेष जानकारी दी जाएगी. आपको बताते चलें कि लॉकडाउन में सभी शोरूम को बंद कर दिया गया है और इसी दौरान चोरों ने शो-रूम लूट की साजिश रची. फिलहाल मौके पर शोरूम के मालिक और पुलिस पहुंची है और वारदात के संबंध में तफ्तीश जारी है.


Find Us on Facebook

Trending News