बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime : सीएम के गृह जिले में बालू माफिया का आतंक! खनन से ग्रामीण ने रोका तो जमकर किया फायरिंग, हथियार लेकर जाते वीडियो हो रहा है वायरल

Bihar Crime : सीएम के गृह जिले में बालू माफिया का आतंक! खनन से ग्रामीण ने रोका तो जमकर किया फायरिंग, हथियार लेकर जाते वीडियो हो रहा है वायरल

NALANDA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में बालू माफियाओं का मनोबल बढ़ा हुआ है । जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें अवैध खनन को लेकर दो गुट आपस में भीड़ गए । अवैध खनन पर कब्जा को लेकर एक गुट के कुछ लोग हथियार लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे । जिससे गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया । लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे । इसी बीच ग्रामीणों ने बदमाशों की तस्वीर कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। 

जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि खुलेआम किस तरह दर्जनों बदमाश हाथों में हथियार लहराते हुए फायरिंग कर रहे हैं । घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने एक ग्रामीण उदय यादव के साथ मारपीट करते हुए उसे जख्मी कर दिया है । जख्मी की माने तो गांव के ही शंभू यादव और शिवनारायण यादव अवैध बालू का खनन कर रहा था । जिसका लोगों ने विरोध किया तो हाथवे हथियार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

थानाध्यक्ष का फायरिंग से इनकार

 वहीं थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए आपसी विवाद में मारपीट की बात बता रहे हैं । मगर सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस वीडियो को शायद वे नहीं देख पाए हैं । जिसमें दर्जनों बदमाश हाथों में हथियार लेकर फायरिंग की घटना को अंजाम देखकर ग्रामीणों में दहशत पैदा कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी जांच के बाद कह रहे हैं । अब देखना यह है कि पुलिस कब तक इन बदमाशों को गिरफ्तार करती है ।

Suggested News