BIHAR CRIME: गहरी नींद में सोए रहे गए बिजली विभाग के लेखा पदाधिकारी, चोरों ने घर में घुसरकर उड़ा ली 4 लाख की संपत्ति

BIHAR CRIME: गहरी नींद में सोए रहे गए बिजली विभाग के लेखा पदाधिकारी, चोरों ने घर में घुसरकर उड़ा ली 4 लाख की संपत्ति

PATNA CITY: बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। पुलिस चाहे जितने भी दाव-पेंच लगा ले, या अपराध रोकने के लिए जितनी भी मीटिंग कर ले, अपराधी इनसे एक कदम आगे ही रहते हैं और लगातार लूट डकैती हत्या की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते हैं। ताजा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र का है, जहां बिजली विभाग के लेखा पदाधिकारी के घर चोरी हुई है।

यह मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के एमआइजी कॉलोनी का है, जहां बीती रात चोरों ने मकान में चोरी कर ली और चोरी करने के बाद बड़े आराम से फरार हो गए। मामले में बताया जा रहा है की बिजली विभाग के लेखा पदाधिकारी अशोक कुमार शादी समारोह में गए हुए थे। तत्पश्चात वापस घर लौटे और पूरे परिवार सहित गहरी नींद में सो गए। उसी बीच चोरों ने खिड़की के माध्यम से घर में प्रवेश किया। चोरों ने घर से करीब 4 लाख तक की संपत्ति की चोरी कर ली और फरार हो गए। जब अशोक कुमार कि नींद जब सुबह खुली तो देखा कि घर में सामान बिखरा पड़ा है। यहां तक की अलमारी भी खुली पड़ी थी और सारा सामान यहां-वहा बिखरा पड़ा था।

फिलहाल चोरी की सूचना स्थानीय अगमकुआं थाना को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में पीड़ित व्यक्ति से विस्तृत जानकारी लेने में लगी हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News