बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: भूमि विवाद में दिनदहाड़े अपराधियों ने की थी फायरिंग, पुलिस ने कुछ ही घंटो में दोनों को किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: भूमि विवाद में दिनदहाड़े अपराधियों ने की थी फायरिंग, पुलिस ने कुछ ही घंटो में दोनों को किया गिरफ्तार

PATNA: पटना में सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक पर चार राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। यह वारदात शहर के कंकड़बाग थाना अंतर्गत अशोक नगर रोड नंबर 11 की बताई जा रही है। अपराधियों की फायरिंग के दौरान युवक बाल-बाल बच कर भाग निकला था।

इधर, गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल उठा। स्थानीय लोगों ने कंकड़बाग थाने की पुलिस को फायरिंग होने की खबर दी जिसके बाद कंकड़बाग पुलिस समय रहते मौके पर पहुंच गयी। कंकड़बाग थानेदार रविशंकर सिंह ने घेराबंदी कर महज कुछ ही घंटों में गोली चलाने वाले दो अपराधियों शेखर और आलोक को गिरफ्तार कर लिया। दोनों नशे की हालत में मिले। पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा और तीन गोलियां बरामद की है। घटनास्थल पर छानबीन करने के दौरान पुलिस ने चार खोखे भी बरामद किए । पुलिस के हत्थे चढ़ा शेखर पूर्व में भी जेल जा चुका है। 

थानेदार के मुताबिक जिस युवक पर गोली चली है उसका नाम प्रफुल्ल बताया जा रहा है। विवाद का कारण जमीन की पंचायती बताया जा रहा है। हालांकि प्रफुल्ल अबतक पुलिस के सामने नहीं आया। अपराधी शराब के नशे में हैं और उनके पास से हथियार भी मिला है। लिहाजा पुलिस ने अपने बयान पर केस दर्ज लिया है।


Suggested News