BIHAR CRIME: छोटी सी बात पर शुरू हुई बहस रोड़ेबाजी में बदली, गोली भी चली, वारदात में एक व्यक्ति हुआ घायल

BIHAR CRIME: छोटी सी बात पर शुरू हुई बहस रोड़ेबाजी में बदली, गोली भी चली, वारदात में एक व्यक्ति हुआ घायल

MASAUDHAI/PATNA: पटना जिले के लोदीपुर में गुरूवार की रात दो पक्षों में कहासुनी हो गई, जो कि मारपीट में तब्दील हो गई. इस घटना में एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग भी की जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. शख्स को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. 

दरअसल छोटी सी बात पर लोदीपुर गांव में दो पक्ष आपस मे भिड़ गए. धीरे धीरे बात बढ़ती चली गई. पुनपुन थाना के लोदीपुर गांव के गुलशन कुमार, वरूण कुमार और एक अन्‍य साथी एक ही बाइक से गांव से पुनपुन बाजार जा रहे थे। रास्‍ते पर उसका पडोसी गोलू कुमार खडा था। बाइक से उड़ती धूल पर कहासुनी हो गई। इसपर गुलशन और वरूण ने गोलू के साथ बद्तमीजी की। जब गोलू ने इसका विरोध किया तो उन्‍होंने उसकी पिटाई कर दी। गोलू ने घर जाकर सारी बात बताई। इस पर गोलू के पिता दिनेश सिंह इसकी शिकायत लेकर गुलशन के घर गए तो उन्‍होंने रोड़ेबाजी कर दी।

रोड़ेबाजी के बीच ही एक पक्ष ने फायरिंग कर दी जो दिनेश सिंह की आंख के पास लगी और वह घायल हो गए। घटना को लेकर पुनपुन थाना के एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जांच रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि हालाकि फिलहाल किसी पक्ष ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है।


Find Us on Facebook

Trending News