BIHAR CRIME: LPG ले जा रहे ड्राइवर और खलासी को अपराधियों ने मारी गोली, एक व्यक्ति ने घटनास्थल पर तोड़ा दम

BIHAR CRIME: LPG ले जा रहे ड्राइवर और खलासी को अपराधियों ने मारी गोली, एक व्यक्ति ने घटनास्थल पर तोड़ा दम

GAYA: बिहार के गया में अपराधियों का नंगा नाच इन दिनों सर चढ़कर बोल रहा है। गया पुलिस हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। हाल के एक पखवाड़े में करीब आधा दर्जन लोगों को अपराधियों ने अपनी गोली का शिकार बनाया है। कहीं लूट तो कहीं छिनतई, कहीं सरेआम गोली मारकर हत्या, तो कहीं अपराधियों के खौफ से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। 

ताजा मामला गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है, जहां कुकिंग गैस से लदे ट्रक को सड़क लुटेरों द्वारा लूटने के क्रम में ड्राइवर की गोली मारकर मौके वारदात पर हत्या कर दी गई। वहीं इस घटना में ट्रक का खलासी गंभीर रूप से घायल है। घरेलू गैस से लदा ट्रक हल्दिया से फतुहा जा रहा था। इसी क्रम में गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिक्स लेन पुल के निकट पहले से घात लगाए सड़क लुटेरों द्वारा ट्रक लूटने के क्रम में विरोध करने पर अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। ट्रक ड्राइवर मुजफ्फरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। इस घटना में घायल ट्रक के खलासी को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

घटना की जानकारी देते हुए मुफस्सिल थाना के सब इंस्पेक्टर एस एस खान ने बताया कि घायल खलासी की निशानदेही पर छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही ट्रक लुटेरे पुलिस के शिकंजे में होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News