बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक में इतनी मात्रा में था गांजा कि पुलिस भी गई हैरान, बिहार में खपाने की थी तैयारी

ट्रक में इतनी मात्रा में था गांजा कि पुलिस भी गई हैरान, बिहार में खपाने की थी तैयारी

Aaurangabaad : गांजा तस्करों के लिए ओडिशा इन दिनों हब बना चुका है। गांजा की अधिकतर खेप वहीं से बिहार पहुंच रही है। प्रदेश के नक्सल प्रभावित इलाकों से इसकी तस्करी होने के कारण इस कारोबार पर रोक नहीं लग पा रही है। लिहाजा शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ के समीप एनएच 139 पर गुप्त सूचना के आधार पर नारकोटिक्स विभाग ने छापेमारी कर एक 10 चक्का ट्रक से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। ट्रक को अपने कब्जे में लेते हुए पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक की पहचान भोजपुर जिला के उदवंतनगर थाना, बीबीगंज गांव निवासी रामअयोध्या महतो उर्फ रघु, पिता विश्वनाथ महतो के रूप में की गई है।

थानाध्यक्ष देवानंद राउत ने बताया कि छापेमारी के दौरान ट्रक से 22 क्विंटल 50 किलो 310 ग्राम गांजा मादक पदार्थ बरामद किया गया है जिसकी कीमत बाजार में करोड़ों रुपये की बताई जा रही है। ट्रक गाड़ी नं. यूपी 45 ए.टी 2189 हैं। पूछताछ के बाद आरोपी ने खुलासा किया कि वह उड़ीसा (भुनेश्वर) मसाढ़ से भोजपुर जा रहा था। 

थानाध्यक्ष देवानंद राउत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पास से बिना सिम कार्ड का 4 मोबाइल फोन बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ कांड संख्या 92 /2021 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है आगे उचित कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Suggested News