थाने से 100 गंज की दूरी पर जेवलर्स दुकान में चोरों ने लगाई सेंध, 20 लाख की जेवरात लेकर फरार

थाने से 100 गंज की दूरी पर जेवलर्स दुकान में चोरों ने लगाई सेंध,  20 लाख की जेवरात लेकर फरार

MOTIHARI : मोतिहारी जिला से एक बड़ी खबर है ।जिला के संग्रामपुर थाना से महज 100 गंज की दूरी पर स्थित ज्वेलरी दुकान का दीवाल काट और गैस कटर से लॉकर काटकर चोरों में 20 लाख की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। थोड़ी दूरी के बाद भी थाना को भनक तक नही लगी। थाना पुलिस रातभर खर्राटे मरने में व्यवस्त रही।सुबह दुकान में हुई भीषण चोरी के घटना के बाद दुकानदारों ने बाजार बंदकर पुलिस के प्रति विरुद्ध प्रकट करते हुए बाजार को बंद किया गया। सूचना पर पहुचे गोबिंदगंज विधायक सुनील मणि तिवारी व डीएसपी ज्योति प्रकाश के तुरंत करवाई के अस्वाशन के बाद आक्रोशित दुकानदार शांत हुए ।ग्रामीण सूत्रों की माने तो 10 मार्च के बाद से थाना क्षेत्र में 7 चोरी की घटना घटित हुई। लेकिन पुलिस अभी तक कोई करवाई करने में विफल रही है ।

संग्रामपुर थाना से महज 100 गज की दूरी पर स्थित स्व भरत प्रसाद एंड लालबाबू ज्वेलर्स दुकान में शनिवार की रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा दुकान के पीछे से दीवाल काटकर दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने दुकान के अंदर रखे सेफ को तोड़ने के लिए गैस कटर का प्रयोग किया। चोर आराम से बैग में कीमती ज्वेलरी भरते रहे, लेकिन थाना पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी।दुकानदार के अनुसार सेफ में रखे लगभग 15 लाख के सोना व 5 लाख के चांदी के जेवलर्स की चोरी होने की बात बताई जा रही है।

एक माह में सात चोरी की घटनाएं

ग्रामीणों के अनुसार 10 मार्च के बाद से अबतक संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भिन्न भिन्न गांव में 7 चोरी की घटना हुई है ।लेकिन संग्रामपुर पुलिस अबतक किसी भी घटना का उद्भेदन नही कर सकी है।दुकानदारों के बाजार बंद के सूचना पर पहुचे गोबिंदगंज विधायक व डीएसपी ने घटना की सुक्ष्म तरीके से जांच करते हुए त्वरित उद्भेदन करने के अस्वाशन के तीन घंटे बाद दुकानदार द्वारा बाजार को खोला गया।

गया में भी हुई भी ज्वेलरी की चोरी

ज्वेलरी कारोबारी चोरों के निशाने पर हैं। दो दिन पहले ही गया में रामपुर थाना इलाके में भी एक ज्वेलरी कारोबारी की बाइक से लगभग 15 लाख के कीमती गहने लेकर फरार हो गए थे, जिनके बारे में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।


Find Us on Facebook

Trending News