BIHAR CRIME: पुलिस की गश्ती में ढील का फायदा उठा रहे चोर, घर में की सेंधमारी, 3.50 लाख के गहने लूटकर हुए फरार

BIHAR CRIME: पुलिस की गश्ती में ढील का फायदा उठा रहे चोर, घर में की सेंधमारी, 3.50 लाख के गहने लूटकर हुए फरार

NALANDA: बिहार में अपराधियों का बोलबाला इस कदर बढ़ गया है कि अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला ही सबसे असुरक्षित है। लगातार ही नालंदा जिले से लूट, हत्या, चोरी की वारदातें सामने आती रहती हैं। बीते कई दिनों से रोज ही इस जिले से अपराध की खबरें सामने आ रही हैं। फिलहाल चोरों का निशाना बने हैं जिले के एक पत्रकार। 

सोहसराय थाना इलाके के मंसूरनगर बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में बीती रात चोरों ने एक पत्रकार के घर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने कमरे में रखे गोदरेज से नगदी समेत करीब साढ़े तीन लाख के गहने चुरा लिए। वारदात के संबंध में पत्रकार संतोष कुमार ने बताया कि सोमवार की रात कुछ बदमाश छत के सहारे उनके कमरे में घुसे। चोरों ने चाबी से गोदरेज खोल कर 18 हजार नगद समेत करीब साढ़े तीन लाख के सामान को चुरा लिया। जिसकी उन्हें भनक तक नहीं लगी। सुबह जब उनकी पत्नी की नींद खुली तब मामले का खुलासा हुआ। पिछले कुछ दिनों से शहरी इलाके में हो रही चोरी की घटनाओं से लोग काफी डरे सहमे हैं।

लोगों का आरोप है कि पुलिस गश्ती में डंडी मारी कर रही है। जिसके कारण बदमाशों का हौसला बुलंद है। वहीं शहरी इलाके में अब तक हुए चोरी की एक भी घटनाओं का पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गयी थी। जल्द की बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News