BIHAR CRIME: एक ही रात में दो हत्याओं से हड़कंप, एक ही जगह मिले दोनों शव, मृतकों के शराब कारोबारी होने का है अंदेशा

BIHAR CRIME: एक ही रात में दो हत्याओं से हड़कंप, एक ही जगह मिले दोनों शव, मृतकों के शराब कारोबारी होने का है अंदेशा

SAMASTIPUR: जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात दो-दो हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है, मगर अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतकों की आपस में जान पहचान थी। ऐसा इसलिए क्योंकि पुलिस ने दोनों शव एक ही जगह से बरामद किए हैं।

जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के नत्थू द्वार इलाके में स्थानीय लोगों ने दो शव एक ही जगह देखे। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस संबंध में सूचित किया। पुलिस ने थाना क्षेत्र के नत्थू द्वार पहुंचकर दोनों युवक का शव बरामद किया। घटनास्थल पर एक बाइक भी बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

मृतकों  की पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के नत्थू द्वार वार्ड नंबर 4 निवासी सिंधु और रौशन के रूप में की गई है। वहीं हत्या को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। वहीं सूत्रों की माने तो दोनों युवक शराब कारोबारियों से जुड़े थे। कहीं न कहीं शराब को लेकर उसकी हत्या करने का अंदेशा जताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News