BIHAR CRIME: रास्ता भटककर आए भाइयों को भीड़ ने चोर समझकर पीटा, पुलिस ने मॉब लिंचिंग होने से बचाया

BIHAR CRIME: रास्ता भटककर आए भाइयों को भीड़ ने चोर समझकर पीटा, पुलिस ने मॉब लिंचिंग होने से बचाया

MASAURHI: रास्ता भटक जाना किसी को कितना महंगा पड़ सकता है यह देखने को मिला मसौढ़ी अनुमंडल के भगवानगंज थाना क्षेत्र के अनॉलि गांव में। भीड़ ने गलतफहमी की वजह से सहोदर भाइयों को चोर समझ लिया औऱ बेरहमी से उनपर टूट पड़े। हालांकि पुलिस की सतर्कता से किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई, अन्यथा लॉकडाउन के बीच बड़ी वारदात हो जाती।

मिली जानकारी के अनुसार जहानाबाद से दो युवक जो कि चचेरे भाई हैं, अपनी बहन के घर जा रहे थे. दोनों बाइक से भगवानगंज थाना क्षेत्र के इंदो गांव जा रहे थे। इसी दौरान वह रास्ता भटक गए। इस दौरान एक युवक मोरहर नदी किनारे शौच करने के लिए रुका। इसी दौरान अनॉलि गांव से कुछ लोग उनकी तरफ चोर-चोर चिल्लाते हुए आए और युवकों को धर लिया। इससे पहले की युवक कुछ समझ पाते सभी लोग चोर-चोर कहकर उनपर टूट पड़े। बेरहमी से पिटाई होने की वजह से दोनों भाई अधमरे से हो गए। इस दौरान दोनों युवकों ने अपना परिचय देते हुए भीड़ से उनकी बात सुनने की बहुत मिन्नतें की, मगर किसी ने भी उसकी बात नहीं सुनी। 

घटना की जानकारी किसी ने भगवानगंज पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस तुंरत घटनास्थल पर पहुंची और दोनों युवक को अपने कब्जे में लेकर भीड़ के चंगुल से बचाया। पुलिस ने ही उन्हें इलाज हेतु मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया। पूरे मामले पर भगवानगंज थानाध्यक्ष सतेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा मिली थी। घटना की जानकारी पाकर तुरंत वो घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों युवकों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल ले गए। यहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज हेतु पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने 60 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है। 60 में से 8 लोगों की पहचान कर ली गई है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News