BIHAR CRIME: दुकान से सामान चुराते रंगेहाथ पकड़ाया युवक, आक्रोशित भीड़ ने मौके पर दिखाया क्रूर चेहरा, बेरहमी से पीटा

BIHAR CRIME: दुकान से सामान चुराते रंगेहाथ पकड़ाया युवक, आक्रोशित भीड़ ने मौके पर दिखाया क्रूर चेहरा, बेरहमी से पीटा

KATIHAR: कटिहार में कुछ दुकानदारों ने एक युवक को फल दुकान से सामान चुराते रंगे हाथ पकड़ लिया। बस फिर क्या था, आसपास के सभी दुकानदार इकट्ठा हो गए और युवक को हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पीटा गया। इस मामले में पुलिस को बाद में सूचित किया गया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाकर हिरासत में लिया।

यह मामला कटिहार के नगर थाना क्षेत्र के चालीसा हटिया का बताया जा रहा है। यहां स्थित बाजार में बीते कुछ दिनों से चोरी की वारदात काफी बढ़ गई थी, जिस वजह से दुकानदार खासा परेशान रहते थे। इसी बीच बुधवार को फल दुकान से दुकानदार ने एक युवक को नगद और तराजू चुराते रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद दुकानदार उसे पकड़कर सबके सामने ले गया और उसकी करतूत का खुलासा किया। चोर के पकड़ाने की खबर सुनकर सभी वहां चले आए और उसके हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद सभी ने उसकी खूब पिटाई की। भीड़तंत्र का यह क्रूर चेहरा देखकर आप भी सिहर जाएंगे। 

जब लोगों ने उसपर हाथ साफ कर लिया, तब इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस पहुंची और उक्त आरोपी को हिरालत में लेकर थाने चली गई। इस मामले में दुकानदार ने बताया कि इससे पहले भी इस इलाके से साइकिल सहित कई अन्य सामान की चोरी हो चुकी है। लगातार हो रही वारदातों से लोग परेशान थे और चोर के पकड़ में आते ही सभी उसपर बुरी तरह टूट पड़े।


Find Us on Facebook

Trending News