Bihar Crime : दिनदहाड़े गोलीबारी का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, हत्या कर आराम से चलते बने बदमाश, किसी को नहीं पड़ा फर्क

Bihar Crime : दिनदहाड़े गोलीबारी का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, हत्या कर आराम से चलते बने बदमाश, किसी को नहीं पड़ा फर्क

आरा। शहर के पकड़ी चौक पर दिनदहाड़े हुए गोलीबारी मामले में जहां भोजपुर जिले के कुख्यात बूटन चौधरी के भतीजे दीपू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं इस गोलीबारी में उसका एक दोस्त भी घायल हो गया है जिसका इलाज आरा के सदर अस्पताल में चल रहा है। अब इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें यह साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से हथियार हाथ में लहराते हुए अपराधी उसको खदेड़ ते हुए गोली मार देते हैं और आराम से हथियार लहराते हुए मोटरसाइकिल से फरार हो जाते हैं।  

 यह घटना तब हुई जब दीपू पकड़ी चौक पर एक फल दुकान पर अपनी मोटरसाइकिल खड़ा करके फल ले रहा था तभी हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमें कि 3 गोली दीपू को लगी और उसको आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसको बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया और रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज की तस्वीरें दहलानेवाली

 सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह से इन अपराधियों ने पकड़ी चौक जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में इस कांड को अंजाम दिया है और उसको गोली मारने के बाद बड़े ही इत्मीनान से वहां से नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। वहीं यहां मौजूद लोगों में से किसी ने भी न तो उन्हें पकड़ने की कोशिश की, न ही हत्या की घटना पर ध्यान दिया। यहां तक कि हत्या के बावजूद यातायात में कोई असर नहीं आया और लोग आराम से आवाजाही करते रहे, जैसे वहां कुछ भी नहीं हुआ हो।


Find Us on Facebook

Trending News