BIHAR CRIME: युवक की गला रेतकर हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

BIHAR CRIME: युवक की गला रेतकर हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

DARBHANGA: नगर थाना क्षेत्र के रत्नोपट्टी में रविवार की देर रात एक युवक संतोष साह की गला रेत कर हत्या कर दी गई. सोमवार की सुबह उसका शव पास ही झाड़ियों में पड़ा मिला. युवक के पिता ने उसके दो दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

मृतक के पिता जयकिशन साह ने कहा कि रविवार की रात उसके बेटे संतोष साह को बुलाने कुछ लोग आए थे और उसे चोरी किए गए एक सामान की पड़ताल करवाने के लिए ले गए थे. उसके बाद उन्होंने उनके बेटे को छोड़ दिया और वह घर आकर सो गया. कुछ देर के बाद संतोष का दोस्त बादल एक अन्य युवक के साथ स्कूटी पर आया और उनके बेटे को बिठाकर ले गया.

जयकिशन ने कहा कि उसके बाद से उनका बेटा नहीं लौटा और सुबह उसकी लाश बरामद हुई. उन्होंने आरोप लगाया कि संतोष की हत्या बादल ने कुछ युवकों के साथ मिलकर की है. मामले की जांच पड़ताल करने पहुंचे नगर थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. हत्या के आरोपी फरार हैं.

Find Us on Facebook

Trending News