BIHAR CRIME: रात में शादी समारोह में शामिल हुआ युवक, सुबह संदेहास्पद स्थिति में मिला शव, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

BIHAR CRIME: रात में शादी समारोह में शामिल हुआ युवक, सुबह संदेहास्पद स्थिति में मिला शव, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

NALANDA: नालंदा जिले के औंगारी थाना इलाके के औंगारी गांव में शुक्रवार की रात गांव में शादी समारोह चल रहा था। शादी समारोह के अगले दिन शामिल गांव के ही एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी। मृतक अरुण प्रसाद का पुत्र अमन कुमार उर्फ बिट्टू है।

मृतक के भाई गौरव कुमार ने बताया कि गांव में नरेश मिस्त्री की पुत्री की शादी समारोह चल रहा था। अस्थावां से बारात आयी थी। बाराती और सराती के लोग डीजे के धुन पर नाच गान कर रहे थे। इसी में वह भी शामिल था। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिजन खोजबीन करने लगे। सुबह करीब 8 बजे उसका शव गांव से दूर पोखर के समीप मिला। उनका आरोप है कि पिछले तीन साल से 4 कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। साथ ही पिछले दस दिन पूर्व गांव के ही एक महिला से शराब बेचने से मना करने पर विवाद हुआ था। इसी विवाद के कारण शादी समारोह का फायदा उठाकर बदमाशों ने उसे जहर देने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को गांव से दूर  पोखर के समीप फेंक दिया। मौके से जहर की बोतल और एक रस्सी और बदमाशों का चप्पल बरामद हुआ है। 

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर महिला समेत 4 लोगों के विरुद्ध हत्या का आवेदन दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा कि उसकी हत्या हुई है या कोई और कारण है। 

Find Us on Facebook

Trending News