BIHAR CRIME: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, ग्रामीणों ने हसनपुर- सखवा सड़क जामकर किया बवाल

BIHAR CRIME: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, ग्रामीणों ने हसनपुर- सखवा सड़क जामकर किया बवाल

SAMASTIPUR: जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के धोबौलिया गांव स्थित अपने घर से तीन दिन पहले गायब हुए युवक का शव गुरुवार को गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पीछे पोखरे से बरामद हुआ। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। युवक का शव बरामद होने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हसनपुर-सखवा सड़क को जाम कर घंटों बवाल काटा।

घटना की सूचना पाकर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर उचित न्याय दिलाने का भरोसा दिलाकर शांत कराया। जानकारी के मुताबिक सात जून की रात को धोबौलिया गांव के निवासी चंद्रशेखर राम का पुत्र मिथिलेश कुमार उर्फ लालू (24) अपने घर से गायब हो गया था। स्वजनों ने 9 जून को लापता की सूचना हसनपुर थाने को दी थी। पुलिस मामले की तहकीकात कर ही रही थी कि गुरुवार को मिथलेश के घर करीब सौ मीटर दूर एक विद्यालय के पीछे पोखरा में शव पड़ा हुआ देखा। लोगों की सूचना पर ग्रामीणों ने हसनपुर थाने को स्थिति से अवगत कराया और हसनपुर- सखवा सड़क जाम कर बवाल करने लगे। वह आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी और उचित न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे।

बवाल की सूचना पाकर इंस्पेक्टर जयकांत साह, हसनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार, बिथान थानाध्यक्ष मो.खुशबुद्दीन के अलावा दर्जनों पुलिस बल के जवान वहां पहुंचकर समझा बुझाकर जाम हटाया। वही पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले में कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News