DGP गुप्तेश्वर पांडेय बेतिया में पीस रहे चक्की, गांव में घूमकर खाया नमक रोटी और हरी मिर्च...

Bettiah: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सोमवार को बेतिया पहुंचे. सुबह में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. कोरोना संक्रमण को लेकर मास्क की अनिवार्यता के बारे में अभियान चलाने का निर्देश दिया. बैठक के बाद वे अकेले शहर में भ्रमण करने के लिए निकल पड़े. विभिन्न चौक-चौराहों एवं बाजार में जाकर कोरोना संक्रमण के दौर में मास्क एवं शारीरिक दूरी बनाए रखने को लेकर लोगों को जागरूक भी किया. 

इस दौरान डीजीपी ने सिपाही नेहा से फोन पर बात भी की जिसमें वो महिला सिपाही का हौंसला बढ़ाते नजर आए. डीजीपी सहोदरा थाने के कटरा गांव में पहुंचे. आजादी के बाद से अब तक इस गांव का कोई भी व्यक्ति केस मुकदमा करने के लिए थाने में नहीं गया है. हर विभाग को गांव के लोग आपस में ही बैठकर सुलझा लेते हैं. बिहार के इस अनोखे गांव के लोगों से मिलने के लिए डीजीपी पहुंचे. गांव के बुजुर्ग एवं युवाओं से मुलाकात की. उनका उत्साहवर्धन किया और कहा कि इस गांव के लोग आदर्श हैं. यह गांव देश के लिए प्रेरणास्रोत है. 

गांव भ्रमण के दौरान डीजीपी एक ग्रामीण हरि नारायण महतो के दरवाजे पर रुके. दरवाजे पर खड़ी चंपा देवी से उन्होंने आज के लिए बने भोजन के बारे में जानकारी ली. चंपा देवी के घर बने रोटी को नमक और मिर्च के साथ खाया.  


Find Us on Facebook

Trending News