मुकेश सहनी को बीजेपी ने दी 11 सीटें, देखिए सीटों की पूरी लिस्ट

PATNA :  महागठबंधन से मोह भंग होने के बाद अब सहनी ने बीजेपी के साथ गठजोड़ कर लिया है. सहनी अब सीएम नीतीश को नेता मानने लगे हैं. एनडीए में शामिल होने के बाद आज सहनी ने कहा कि  हमने 2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम किया था. 2015 में भी बिहार में एनडीए सरकार बनाने के लिए पूरी मुस्तैदी से लगे रहे.  बीजेपी में शामिल होने के बाद सहनी को बीजेपी ने 11 सीटें दी हैं. इससे साथ ही विधान परिषद की भी एक सीट सहनी की पार्टी वीआईपी को दी जाएगी.

मुकेश सहनी को बीजेपी ने जो सीटें दी हैं उनमें केवटी, ब्रह्मपुर, सिमरी बख्तियारपुर, अलीनगर, गौरा बौराम, सुगौली, बलरामपुर ,साहिबगंज, कोचस सीटे बीजेपी ने मुकेश सहनी को दी हैं. बताया जाता है कि सहनी के हिस्से में जो 2 सीटें दी गई हैं उसपर फैसला बाद में होगा.

बीजेपी ने खेला अति पिछड़ा कार्ड
इसके साथ ही बीजेपी ने अतिपिछड़ा कार्ड खेलते हुए कहा कि मुकेश सहनी पिछड़ों के सबसे बड़े नेता हैं. सुशील मोदी ने कहा कि इस बार के चुनाव में एनडीए से सबसे अधिक अति पिछड़ा समाज के लोगों को टिकट दिया जा रहा है.मोदी ने कहा कि बिहार में आज 1600 मुखिया अति पिछड़ा समाज के हैं. यह एनडीए सरकार की ही देन है. एनडीए सरकार ने ही पंचायतों में आरक्षण की व्यवस्था लागू की . सुशील मोदी ने कहा कि लालू सरकार ने तो 23 साल तक पंचायतों का चुनाव ही नहीं कराया था.

Find Us on Facebook

Trending News