बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी देवी ने कोरोना से निपटने के लिए किया बड़ा ऐलान, राघोपुर और महुआ के लिए दिए 1 करोड़

राबड़ी देवी ने कोरोना से निपटने के लिए किया बड़ा ऐलान,  राघोपुर और महुआ के लिए दिए 1 करोड़

Patna: कोरोना वायरस का कहर जारी है. देश में भी पूरी तरह का लॉकडाउन किया गया है. कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए प्रशासन अपने स्तर पर तो उपाय कर ही रहा है, वहीं, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए 1 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है. मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना निधि से राघोपुर और महुआ विधानसभा क्षेत्रों के लिए राबड़ी देवी ने 50-50 लाख रुपए देने की अनुशंसा की है.

वैशाली डीएम को पत्र लिखकर राबड़ी देवी ने अपने दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के विधानसभा क्षेत्र के लिए यह अनुशंसा की है. इस राशि का उपयोग कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए जरूरी उपकरण खरीदने में किया जाएगा. 

कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बिहार में बढ़कर 9 हो गई है. पटना के राजेंद्र मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट की जांच में इस बात की पुष्टि की गई है. ये दोनों ही मरीज फिलहाल एनएमसीएच में भर्ती हैं. इनमें से एक पटना के जगनपुरा स्थित उसी सरनाम अस्पताल का कर्मी है, जहां मुंगेर के कोरोना पॉजिटिव युवक का डायलिसिस किया गया था. बता दें कि कतर से आए किडनी पेशेंट मुंगेर निवासी इस युवक की पटना एम्स में मौत हो गई थी. इसके बाद उसकी रिपोर्ट  कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. गुरुवार को भी सरनाम अस्पताल के एक 20 साल के वार्ड ब्वॉय में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. 

Suggested News