अगले महीने बिहार फैशन आइकॉन रनवे का होगा आयोजन, मॉडलिंग के क्षेत्र में युवा दिखाएंगे अपनी प्रतिभा

अगले महीने बिहार फैशन आइकॉन रनवे का होगा आयोजन, मॉडलिंग के क्षेत्र में युवा दिखाएंगे अपनी प्रतिभा

नालंदा. बिहारशरीफ के जलालपुर मोहल्ला स्थित एक निजी सभागार में शनिवार के दिन फ्रेंड्स फॉरएवर प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें डायरेक्टर सूरज विश्वकर्मा ने बताया कि आगामी अक्टूबर महीने में बिहार शरीफ में बिहार फैशन आइकॉन रनवे का आयोजन किया जाएगा. मॉडलिंग की दुनिया में अपनी कैरियर बनाने वाले युवा एवं युवतियों के लिए यह एक अच्छा प्लेटफार्म साबित होगा.

वहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लखनऊ से आई मेकअप आर्टिस्ट कंचन पौडवाल ने बताया कि यहां से चयनित होने वाले युवा एवं युवतियों को आगे वेब सीरीज सहित अन्य प्लेटफार्म जैसे अमेजन, फ्लिपकार्ट सहित अन्ह जगहों पर काम करने का मौका मिलेगा, जिससे वह अपने कैरियर को आगे बढ़ा सकते हैं. इच्छुक व्यक्ति फैशन फॉरएवर प्रोडक्शन को सोशल मीडिया पर सर्च कर या इंस्टाग्राम से जुड़कर होने वाले फैशन आइकॉन रनवे में पार्टिसिपेट कर सकते हैं.

रनवे के पूर्व अन्य राज्यों से आए मॉडलर के जरिए पार्टिसिपेट करने वाले प्रतिभागियों को पर्सनैलिटी डेवलपमेंट कोर्स भी कराया जाएगा, ताकि रनवे पर चलने के दौरान प्रतिभागी असहज महसूस ना करें और अपने लगन और मेहनत से मुकाम हासिल कर सके. मौके पर मौजूद कौशल आयुष्मान ने बताया बिहार के मॉडल के लिए यह काफी अच्छा प्लेटफार्म साबित होगा. इससे जुड़कर वह अपना झिझक दूर कर सकते हैं और अपनी प्रतिभा को निखार कर अन्य महानगरों में हिस्सा ले सकते हैं. इस मौके पर मौजूद मो. फैजल ने बताया कि मॉडलिंग के साथ-साथ युवतियों को सेल्फ डिफेंस कोर्स भी कराया जाएगा ताकि वह खुद को सुरक्षित रख सकें.

Find Us on Facebook

Trending News